ताई मजाक में बोलीं- इंदौर से या तो मैं, या फिर मोदी ही लड़ेंगे चुनाव

मप्र की बची हुई 14 सीटों के टिकट तय करने में हो रही देरी ने प्रदेश भाजपा की मुश्किल बढ़ा दी है। सबसे ज्यादा दिक्कत भोपाल-इंदौर सीटों को लेकर है। मंगलवार को इंदौर भाजपा कार्यालय में हुई कोर ग्रुप की बैठक में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि इंदौर से या तो मैं या फिर मोदीजी चुनाव लड़ेंगे। हालांकि मीडिया से चर्चा में महाजन ने इसे मजाक में कही गई बात बताया। बाद में भाजपा संगठन ने भी इस तरह का कोई प्रस्ताव भेजे जाने की बात सिरे से खारिज कर दी।

दोपहर में भाजपा की इस महत्वपूर्ण बैठक में चुनाव की तैयारियों पर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने पूछ लिया कि ताई टिकट का ऐलान कब तक हो जाएगा? इस पर ताई ने कहा कि बेहद जल्द होगा या तो मैं लड़ूंगी या फिर मोदीजी को लड़ना चाहिए।

मोदी के वाराणसी से चुनाव लड़ने का ऐलान हो चुका है। इस बार भी वे दो सीट से चुनाव लड़ेंगे या नहीं? इसे लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। पार्टी का कहना है कि भाजपा में ऐसी परंपरा नहीं है कि स्थानीय इकाई ऐसा किसी तरह का प्रस्ताव बना कर भेजे। नगर अध्यक्ष ने सिर्फ यह कहा कि कोर ग्रुप की बैठक की चर्चा सार्वजनिक नहीं की जाती। यह बैठक चुनावी तैयारी को लेकर थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here